Friday, Apr 19 2024 | Time 16:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आशीष मिश्र की जमानत अर्जी खारिज

लखीमपुर खीरी 13 अक्टूबर (वार्ता) पिछली तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी जिले के तिकुनिया में हुयी हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्र का जमानत अर्जी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) की अदालत ने खारिज कर दी है।
आशीष को हिंसा की वारदात के छठे दिन शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। उस पर आरोप है कि जिस जीप से किसानो को कुचला गया, उसे आशीष चला रहा था। इस घटना में चार किसानो की मौत हो गयी थी जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने चालक हरिओम मिश्रा और पत्रकार रमन कश्यप के अलावा दो भाजपा समर्थकों की पीट पीट कर हत्या कर दी थी।
अदालत ने आशीष को तीन दिन की रिमांड पर पुलिस के हवाले किया था। इस बीच केन्द्रीय राज्य मंत्री के पुत्र आशीष की जमानत की अपील मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में की गयी थी जिसे आज खारिज कर दिया गया।
इस बीच लखीमपुर हिंसा मामले की जांच कर रही एसआईटी ने बुधवार को आशीष के मित्र अंकित दास एवं एक अन्य को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया।
प्रदीप
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image