Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शराब के लिए पैसे नहीं दिये तो पीट-पीटकर कर मार डाला

कानपुर,16 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कानपुर के पनकी क्षेत्र में शराब के लिए एक युवक ने क्षेत्रीय दबंगों को 500 रुपए नहीं दिए तो दबंगों को इतना नागवार गुजरा कि दशहरा मेला देख कर लौट रहे युवक को जमकर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।
पनकी के अंतर्गत रतनपुर कॉलोनी में रहने वाले मृतक के भाई ने शिवानन्द तिवारी ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई अजय कुमार तिवारी (38) उर्फ दीपू तिवारी पार्टी डीलर का काम करते थे। मोहल्ले का रहने वाला दबंग धर्मेन्द्र सिंह अजय से एक वर्ष से रंजिश मानता था और आए दिन उसके छोटे भाई अजय से गाली गलौज करता रहता था। शुक्रवार को धर्मेन्द्र ने अजय को रोक कर गाली गलौज करते हुए 500 रुपए शराब पीने के लिए मांगे जिसे देने से इंकार कर दिया।
अजय के इंकार करने पर धर्मेन्द्र ने उसे जान से मारने की धमकी दी। परिजनो ने घबराये अजय को समझा कर उसके पास ना जाने के लिए कहा और सभी लोग दशहरे की तैयारी में लग गए। अजय भी दशहरा मेला देखने के लिए घर से निकल गया रात करीब 11:00 बजे के आसपस अजय जब घर वापस आ रहा था कि केसा चौराहा के पास धर्मेन्द्र सिंह ने अपने साथी दीपू भदोरिया, सुनील चतुर्वेदी व तीन-चार अज्ञात लोगो के साथ मिलकर उसे रोक लिया और दारू के पैसे ना देने की बात कहते हुए मेरे भाई के साथ मारपीट करने लगा और उसकी जेब से पैसे निकालने लगे जिसको लेकर विवाद हो गया लेकिन धर्मेंद्र ने अजय के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया और फिर जबरदस्ती खींचते हुए धर्मेंद्र उसे अपने घर ले गया जहां पर सभी ने मिलकर अजय को बहुत मारा।
इस दौरान अजय का दोस्त सुनील अजय को बचाने के लिए बीच-बचाव करने लगा तो सभी ने सुनील के साथ भी मारपीट कर दी लेकिन किसी प्रकार से सुनील ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई और सारा घटनाक्रम परिजनो को बताया। परिजनो ने मौके पर पहुंच कर अजय को एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
image