Friday, Apr 19 2024 | Time 14:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति भाजपा अखिलेश दो अंतिम लखनऊ

समापन सत्र को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछड़े वर्ग की जिम्मेदारी-बीजेपी की दूसरी पारी, अबकी बार-फिर 300 के पार। उन्होने कहा कि पिछड़ा वर्ग की ताकत बीजेपी के साथ है इसलिए बीजेपी को कोई हरा नहीं सकता।
श्री मौर्य ने कहा कि ‘वोट कटवा‘ लोगों से सावधान रहना है, उनकी साजिश का शिकार ना होना है और ना अपनों को होने देना है। सम्मेलन में आये पिछड़े वर्ग के लोगों की ओर मुखातिब होते हुए श्री मौर्य ने कहा “ आपके के चेहरे की चमक बता रही है, 2022 में कमल ही खिलेगा खिलकर रहेगा, भाजपा आप की पार्टी है, यह किसी प्रदेश या परिवार की पार्टी नहीं है, इसका साधारण से साधारण कार्यकर्ता बड़े से बड़े पद पर पहुंचता है। ”
उन्होने कहा कि भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता किसी डिप्टी सीएम से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘बाकी सबको जाइए भूल-केवल याद रखे नरेंद्र मोदी और कमल का फूल‘ ‘गुंडागर्दी ना भ्रष्टाचार-भाजपा देती है और देगी अच्छी सरकार‘।
श्री मौर्य ने कहा कि विरोधियों की साजिश का शिकार नहीं होना है और सारी दीवारें ढहाकर, सारे भेद भुलाकर सबने कमल को जिस तरह से खिलाया था, उसी तरह से इस बार भी 2022 में भी ईवीएम में कमल के सामने वाला बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी के कमल को खिलाना है। उन्होंने कहा पिछड़े वर्ग की ताकत भाजपा के साथ है, जिस तरह से राम के साथ हनुमान और लक्ष्मण थे, उसी तरह से नरेंद्र मोदी के साथ पिछड़ा वर्ग की ताकत है। भाजपा श्री मोदी के सबका साथ-सबका विकास के संकल्प को लेकर चलती है।
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीबों के हितों के लिए, सबसे अधिक काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। कुछ पार्टियां कुछ का विकास-कुछ का साथ की सोच के साथ काम करती है। उन्होंने कहा 100 मे 60 हमारा है, 40 में बटवारा है और बंटवारे में भी हमारा है, इस नारे को सफल बनाना है और इसके लिए उन्होंने जनता का हाथ उठाकर हामी भी भरवाई। उन्होंने कहा कि 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए उत्तर प्रदेश में सांप और नेवले की भी दोस्ती हो गई थी, लेकिन भाजपा को आप लोगो ने और अधिक ताकत दी। मोदी जी के दिल में आप हैं और आप, हम सबके दिल में मोदी हैं।
प्रदीप
वार्ता
image