Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वीआईपी में शामिल हो संजय निषाद,बिहार में बना दूंगा मंत्री: साहनी

जौनपुर, 20 अक्टूबर (वार्ता) विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पशुपालन एवं मत्स्य पालन मंत्री मुकेश साहनी ने कहा कि अगर संजय निषाद उनकी पार्टी में शामिल हो जाते हैं तो वह उन्हें बिहार में मंत्री बना देंगे ।
श्री साहनी ने बुधवार को बीआरपी मैदान में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि अगर संजय निषाद वीआईपी पार्टी में शामिल हो जाते हैं तो वह उन्हें बिहार में मंत्री बना देंगे । उनका कहना है कि वह अपने पद से इस्तीफा देकर संजय निषाद को मंत्री बनाने के लिए तैयार हैं।
उन्होंने कहा कि एक एमएलसी पद के लालच में संजय निषाद ने निषाद समुदाय के हितों के साथ समझौता कर लिया है । मुकेश साहनी ने यह साफ कर दिया कि एनडीए से उनकी दोस्ती से बिहार तक ही सीमित है। उन्होंने कहा कि निषाद आरक्षण के लिए संघर्ष करते रहेंगे ।
विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने कहा कि सत्ता का रास्ता प्रदेश के सियासी गलियारे से होकर गुजरता है। वे उत्तर प्रदेश में 165 सीट पर दावेदारी पेश करेंगे। उन्होंने संजय निषाद पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उनसे लड़ने नहीं आए हैं । उन्होंने हमेशा हमारी मदद की लेकिन, संजय निषाद ने निषाद समुदाय के हितों से समझौता कर लिया। इसके अलावा उन्होंने बिहार में पार्टी को शिखर पर पहुंचाया लेकिन, संजय निषाद उत्तर प्रदेश के अंदर कुछ खास नहीं कर सके । उन्होंने कहा कि बिहार में मल्लाह समाज की भागीदारी बढ़ती जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
image