Friday, Apr 19 2024 | Time 16:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में छात्र को फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोपी एसआई निलंबित

औरैया, 22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में छात्र को फर्जी मुकदमे में फंसाने और अनुचित धन ले मुचलके पर छोड़े जाने के आरोप में कोतवाली बिधूना के उपनिरीक्षक पर मुकदमा दर्ज पुलिस अधीक्षक ने तत्काल निलंबित कर दिया है।
पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि बिधूना क्षेत्र के गांव बड़े पुर्वा निवासी छात्र राघवेन्द्र सिंह उर्फ कल्लू ने थाना बिधूना में तैनात उपनिरीक्षक लोकेश गांधार पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसे व उसके साथियों को 16 अक्टूबर को ककराघाट रामनगर में मछली मारते समय गलत तरीके से गिरफ्तार किया और शराब रखने के आरोप में मुकदमा लिख अनुचित धन लेकर मुचलके पर छोड़ दिया।
इस सिलसिले में छात्र द्वारा एसआई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के लिए कोतवाली में तहरीर देने के बाद यह मामला सोशल मीडिया में चलने लगा जिसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने इस मामले में क्षेत्राधिकारी बिधूना से जांच कराई और जांच में आरोप सही साबित होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने एसआई के विरुद्ध कोतवाली में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने का आदेश देने के साथ आरोपी उपनिरीक्षक लोकेश गांधार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image