Tuesday, Apr 16 2024 | Time 13:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखीमपुर खीरी हिंसा का आरोपी आशीष को डेंगू

लखीमपुर खीरी 24 अक्टूबर (वार्ता) लखीमपुर हिंसा का मुख्य अभियुक्त एवं केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र को डेंगू होने की पुष्टि के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रिपोर्ट के अनुसार आशीष उर्फ मोनू को जिला अस्तपाल के विशेष वार्ड में भर्ती कराया गया है। चिकित्सीय परीक्षण में आशीष को एनएस1 (डेंगू) वायरस से पीड़ित पाया गया। आशीष की देखरेख कर रहे एक डाक्टर ने रविवार को इसकी पुष्टि की।
दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि आशीष को जिला अस्पताल में चिकित्सीय जांच के लिये भर्ती कराया गया जहां उसका मधुमेह स्तर काफी ज्यादा था। लखीमपुर हिंसा की जांच कर रही एसआईटी शुक्रवार को आशीष को दो दिन की रिमांड पर लेकर गयी थी मगर उसके अस्वस्थ होने पर जेल वापस ले आयी थी। बाद में टेस्ट हुआ जिसमें डेंगू की पुष्टि हुयी।
जेलर पंकज सिंह ने कहा कि पुलिस आशीष को पूछताछ के लिये शुक्रवार शाम ले गयी थी लेकिन तबीयत ठीक नहीं होने के चलते उसे शनिवार को जेल में दाखिल करा दिया गया। उन्होने कहा कि डेंगू के लक्षण होने के कारण आशीष की सेहत खराब है।
गौरतलब है कि तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में हुयी हिंसा में चार किसान,दो भाजपा कार्यकर्ता, एक चालक और एक पत्रकार की मौत हो गयी थी। एसआईटी इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस बीच जिला जज मुकेश मिश्रा की अदालत में 28 अक्टूबर को आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई की जायेगी। इससे पहले मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आशीष की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया था।
प्रदीप
वार्ता
More News
पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

15 Apr 2024 | 11:39 PM

मुजफ्फरनगर 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इंडिया समूह के पक्ष में चल रही हवा से भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

see more..
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image