Friday, Apr 19 2024 | Time 17:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली में राणा समेत 22 ने खरीदा पर्चा

शामली 17 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शामली जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर चल रही नामांकन प्रक्रिया में सोमवार को थानाभवन से भाजपा प्रत्याशी सुरेश राणा, शामली विधानसभा से गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी, कैराना से बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र उपाध्याय द्वारा नामांकन पत्रों की खरीद की गई।
सोमवार को तीनों विधानसभाओं में नामांकन पत्रों को खरीदने वाले प्रत्याशियों की संख्या 22 तक पहुंच गई है। निर्दलीय प्रत्याशियों की संख्या भी दर्जनों में है। मंगलवार से नामांकन पत्रों को जमा किए जाने की प्रक्रिया में तेजी होने की उम्मीद है। अभी तक प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होने की अविलंबता के चलते नामांकन पत्रों को खरीदने वाले प्रत्याशियों की संख्या पहले तीन दिन पूरी तरह से नगण्य रही है।
नामांकन करने के पहले दिन कैराना के सपा प्रत्याशी नाहिद हसन द्वारा ही एकमात्र नामांकन पत्र दाखिल किया गया था। शनिवार तक मात्र तीनों विधानसभाओं में 12 प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्रों की खरीद की गई थी जिनमें मुख्य रूप से थानाभवन से भाजपा प्रत्याशी सुरेश राणा, आप पार्टी से अरविन्द देशपाल, निर्दलीय राकेश कुमार, निर्दलीय राकेश शर्मा, कांग्रेस से संजय शर्मा, निर्दलीय रवि कुमार, निर्दलीय शेर सिंह, निर्दलीय गीता सिंह, निर्दलीय मौहम्मद, निर्दलीय सददाम द्वारा नामांकन पत्रों की खरीदारी की गई। वही शामली विधानसभा सीट पर सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चैधरी ने राहुल कुमार सिंह दो नामांकन पत्रों की खरीदारी की। वही कांग्रेस की ओर से शेखरपाल व राकेश कुमार द्वारा नामांकन पत्रों की खरीद की गई।
बसपा प्रत्याशी के रूप में बिजेन्द्र कुमार मलिक व रवि कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खरीद की। कैराना विधानसभा सीट के लिए बसपा से राजेन्द्र उपाध्याय, कांग्रेस से अखलाक, निर्दलय प्रत्याशी के रूप में विजय कुमार, हारून अली, मनोज कुमार, सरवर अली, इसरार व कौसर अली ने नामांकन पत्रों की खरीदारी की।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image