Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में सड़क हादसे में बाइक सवार दंपति‍ की मौत

जौनपुर , 28 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सिंगरामऊ क्षेत्र में मंगलवार सुबह बाइक और पिकअप में भिड़ंत होने से मौके पर ही बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार जिले में बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के बडेरी गांव निवासी सुभाष सिंह (42) अपनी पत्नी नीलम सिंह (40) के साथ ढकवा की तरफ से घर जा रहे थे। जैसे ही बाइक सवार दंपती हाईवे पर बहरा के समीप पहुंचे थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार आम लदी पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और दंपती को बदलापुर सीएचससी भेजा गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पिकअप को पुलिस ने जब्त कर लिया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
झांसी:सीएमओ कार्यालय आया कोरोना की चपेट में

झांसी:सीएमओ कार्यालय आया कोरोना की चपेट में

08 Aug 2022 | 11:22 PM

झांसी 08 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) में सोमवार को उस समय हडकंप मच गया जब सुबह सुबह ही एक के बाद चार अधिकारियों की कोरोना जांच पॉजिटिव आयी।

see more..
योगी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मामला दर्ज

योगी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मामला दर्ज

08 Aug 2022 | 9:09 PM

लखनऊ, 08 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पिछले सप्ताह दो अगस्त को बम विस्फोट कर जान से मारने की धमकी मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

see more..
image