Monday, Jun 24 2024 | Time 13:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में दिखी तकनीकी खामी,दूर करने की कवायद जारी

उरई 16 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में पिछले दो दिनो से हो रही बारिश के बीच नवनिर्मित बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर जालौन जिले के छिरिया सलेमपुर गांव के पास तकनीकी खामी उभर कर सामने आ गयी जिसकी मरम्मत का काम तकनीकी विशेषज्ञों की देखरेख में शुरू हो गया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले सप्ताह 16 जुलाई को जालौन के कैथेरी गांव से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का शुभारंभ किया था जिसके बाद से ही जनता के लिए यह एक्सप्रेस वे को खोल दिया गया था। विश्वस्त सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि एक्सप्रेस वे पर कुछ तकनीकी खामी देखने को मिली है जिसे दूर किया जा रहा है।
गौरतलब है कि चित्रकूट से इटावा तक 296 किलोमीटर लंबे इस एक्सप्रेस वे का निर्माण 28 माह के रिकार्ड समय में पूरा किया गया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
योगी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

योगी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

23 Jun 2024 | 7:28 PM

लखनऊ, 23 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ़ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

see more..
जयवीर सिंह ने किया ग्लास म्यूजियम और पर्यटन केंद्र का शिलान्यास

जयवीर सिंह ने किया ग्लास म्यूजियम और पर्यटन केंद्र का शिलान्यास

23 Jun 2024 | 7:17 PM

फिरोजाबाद 23 जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने रविवार को फिरोजाबाद के कलैक्ट्रेट परिसर में विधिवत तरीके से पूजन कर 47.47 करोड की लागत से निर्मित होने वाले ग्लास म्यूजियम एवं पर्यटन सूचना केन्द्र का शिलान्यास किया।

see more..
image