Saturday, Oct 8 2022 | Time 01:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


छपरा-सोनपुर मेमू विशेष गाड़ी चलेगी प्रतिदिन

गोरखपुर, 30 जुलाई (वार्ता) रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा के लिए सोनपुर-छपरा-सोनपुर मेमू विशेष रेलगाड़ी का संचलन एक अगस्त से अगली सूचना तक प्रतिदिन करने का फैसला किया है।
पूर्वोत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने शनिवार का बताया कि गाड़ी संख्या 05245 सोनपुर-छपरा मेमू विशेष गाड़ी 01 अगस्त से अगली सूचना तक प्रतिदिन सोनपुर से दिन में 15.30 बजे प्रस्थान कर परमानन्दपुर, नयागांव,, सीतलपुर, दिघवारा , अवतारनगर, पंचपटिया देवरिया, बड़ा गोपाल, डुमरी जुआरा, गोल्डेनगंज तथा छपरा कचहरी से छूटकर छपरा स्टेशन पर सायं 17:30 बजे पहुुंचेगी।
उन्होने बताया कि 05246 छपरा-सोनपुर मेमू विशेष गाड़ी 01 अगस्त से अगली सूचना तक प्रतिदिन छपरा से सायं 17:50 बजे प्रस्थान कर उन्हीं स्टेशनों पर रुकते हुए सोनपुर 20.50 बजे पहुंचेगी। प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा के लिए गाड़ी संख्या 15551/15552 दरभंगा-वाराणसी सिटी-दरभंगा अंत्योदय साप्ताहिक एक्सप्रेस का पुन:संचालन 03 अगस्त से दरभंगा से प्रत्येक बुधवार को तथा 04 अगस्त से वाराणसी सिटी से प्रत्येक गुरुवार को अगली सूचना तक किया जायेगा। इसमें यात्रा करने वाले यात्रियों को कोविड-19 के सम्बन्ध में समय-समय पर जारी सभी मानकों का पालन करना होगा।
उदय निर्मल
वार्ता
More News
राहुल को कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी भारत जोड़ो यात्रा : भूपेन्द्र

राहुल को कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी भारत जोड़ो यात्रा : भूपेन्द्र

07 Oct 2022 | 10:35 PM

बलिया, 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा है कि भारत विभाजन, कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ था, इसलिये राहुल को यह यात्रा पाकिस्तान के शहर कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी।

see more..
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क धंसने से कार गिरी, बाल बाल बचे यात्री

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क धंसने से कार गिरी, बाल बाल बचे यात्री

07 Oct 2022 | 10:16 PM

सुलतानपुर, 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कल देर रात हलियापुर इलाक़े में अचानक सड़क धंस गई, जिससे पांच फुट गहरा और 15 फुट लंबा गड्ढा हो गया। इस गड्ढ़े में लखनऊ की ओर जा रही एक कार गिर गयी। उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवेज औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीडा) टीम और पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्य किया।

see more..
मिलावटखोरों केे खिलाफ झांसी जिला प्रशासन हुआ सख्त

मिलावटखोरों केे खिलाफ झांसी जिला प्रशासन हुआ सख्त

07 Oct 2022 | 9:54 PM

झांसी 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी जिला प्रशासन ने लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वाले मिलावटखोरों और नकली-प्रतिबंधित या अधोमानक दवाओं को बनाने व बेचने वालों के खिलाफ कड़ा रूख अपनाते हुए शुक्रवार को निर्देश जारी किये।

see more..
image