Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र : महिला का सिर मुंडवाकर गांव में घुमाने के मामले में मुकदमा दर्ज

सोनभद्र, 30 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के घोरावल थाना क्षेत्र में भूत प्रेत के विवाद में एक महिला को सिर मुड़ाकर, चेहरे पर कालिख पोतकर गांव में घुमाने के मामले में पुलिस ने वारदात के दो माह बाद आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने शनिवार को बताया कि एक महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि 21 मई को गांव के हरी, अंगुन, अशोक, झमझम ऊर्फ छोटे, बऊ व दनिया तथा बिसरेखी गांव के रामजी व कमलेश ने भूत प्रेत का आरोप लगाकर उसके साथ विवाद किया और उसके सिर का बाल मुंडवा दिये। इसके बाद उसके मुंह में रोरी, चूना, काजल लगा कर चप्पल, जूता की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। गांव में घुमाने के बाद गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी भी दी गयी।
पुलिस ने महिला की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रकरण की विवेचना शिवद्वार चौकी इंचार्ज आशीष पटेल करेंगे। इस संबंध में घोरावल कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक गोपालजी ने बताया कि महिला ने विंध्याचल मंडल के डीआईजी के समक्ष प्रार्थना पत्र देकर अपनी शिकायत पेश की थी। डीआईजी के निर्देश पर मामले की जांच कर महिला की तहरीर के आधार पर संबंधित आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं निर्मल
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image