Friday, Mar 29 2024 | Time 16:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर : घर से भाग रहे प्रेमी युगल की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत

जौनपुर, 31 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में पवारा थाना क्षेत्र में अपना घर छोड़ कर मोटरसाइकिल से जा रहे प्रेमी युगल की रविवार को सुबह राजामार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार जिले में मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के मढैया भुभुवार गांव निवासी अशोक पांडेय का पुत्र रवि पांडेय (24 वर्ष) तथा उसी गांव के निवासी मनोज शर्मा की बेटी निधि शर्मा (17 वर्ष) शनिवार की देर रात अपने परिजनों को बताए बगैर एक बाइक पर सवार होकर घर से चले गये। जिले में पवारा थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई।
पवारा थानाध्यक्ष राम शरीख गौतम ने मृतक प्रेमी युगल के परिजनों के हवाले से बताया कि दोनों कहीं दूर भाग रहे थे। उसी समय अचानक दुर्घटना में वे मारे गए। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
सं निर्मल
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image