Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर:सड़क हादसे में एक युवक की मौत दूसरा घायल

ललितपुर 03 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ललितपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर कोतवाली तालबेहट थानाक्षेत्र अंतर्गत रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, वहीं उसका साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि कोतवाली तालबेहट थानान्तर्गत हुई इस सड़क दुर्घटना में थाना जखौरा अंतर्गत ग्राम कल्याणपुरा निवासी बृजेश (32) पुत्र नंदराम की मौके पर ही मौत हो गयी। बृजेश राज्य परिवहन निगम में संविदा पर चालक के पद पर तैनात है। बृजेश अपने गांव के ही निवासी 22 वर्षीय हीरा के साथ बाइक से झांसी जा रहा था, जब वह राजमार्ग स्थित कोतवाली तालबेहट अंतर्गत ग्राम जमालपुर के निकट पहुंचा था, तभी ललितपुर से झांसी की रोडवेज बस ने उसकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिसके चलते बाइक चालक बृजेश की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पीछे बैठा हीरा घायल हो गया।
बस चालक बस को ग्राम तेरई फाटक पुलिस चौकी के पास खड़ा कर भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए तालबेहट उच्चीकृत स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि बस चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया हैं व मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image