Friday, Oct 7 2022 | Time 23:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा के बजाय प्रसपा के बारे में पूछें तो बेहतर: शिवपाल

इटावा, 6 अगस्त (वार्ता) समाजवादी पार्टी को जमकर कोसने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को कहा कि सपा की बजाय लोगों को प्रसपा के बारे में उनकी राय लेना ज्यादा मुनासिब होगा।
इटावा मे अपने चौगुर्जी आवास पर पत्रकारो ने शिवपाल से सपा की पैदल यात्रा के बारे में सवाल किया तो उन्होने बीच में ही टोकते हुए कहा “ सपा की बात हम से क्यों करते है आप हमारी पार्टी की बात हम से करे। ”
उन्होने दावा किया कि वे पिछले 22 साल से 15 अगस्त पर लगातार शहीद यात्रा निकाल रहे है,यह यात्रा इस बार भी निकाली जा रही है। इस यात्रा मे बडी तादाद मे लोग शामिल होकर देशभक्ति का परिचय देते है । 15 अगस्त को राष्ट्रीय पर्व है राष्ट्रीय पर्व पर हमेशा देश भक्ति का परिचय देना चाहिए ।
शिवपाल ने अपने निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर में पुलिस उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर नाराजगी जतायी। वह एसएसपी जयप्रकाश सिंह से उनके आवास पर जाकर मिले और पुलिस अधिकारियों की शिकायत की। मुलाकात के बाद उन्होने कहा कि पुलिस उनके निर्वाचन क्षेत्र में बेवजह लोगों को परेशान कर रही है इसी वजह से उनके पास बडी तादात मे लोग शिकायत करने के लिए पहुंच रहे है । अगर सही से पुलिस समस्याओं का निपटारा कर रही होती तो फिर उनके पास पीड़ितों को अपनी अपनी शिकायतें लेकर नहीं आना पड़ता।
इशारों इशारों में सपा महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव पर निशाना साधते हुये उन्होने कहा कि रामगोपाल के वायरल चिट्ठी पर अपने ट्वीट पर वे कायम है । “ जो मुझे दिखा है वही तो मैने अपने ट्वीट में लिखा है।” सपा नेता उदयवीर के अपने ऊपर किए गए कमेंट पर उन्होने कहा “ यह तो बहुत ही छोटे छोटे लोग है इनको तो मैने राजनीति सिखाई है।मैंने तो हमेशा जनता की लड़ाई को लड़ा है।”
सपा नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की ओर पूर्व एमएलसी उदयवीर को दी गई चेतावनी पर शिवपाल ने कहा कि मैंने पहले बोल दिया है यह बहुत ही छोटे लोग है । इनका नाम क्यों बार बार लेते हो।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राहुल को कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी भारत जोड़ो यात्रा : भूपेन्द्र

राहुल को कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी भारत जोड़ो यात्रा : भूपेन्द्र

07 Oct 2022 | 10:35 PM

बलिया, 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा है कि भारत विभाजन, कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ था, इसलिये राहुल को यह यात्रा पाकिस्तान के शहर कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी।

see more..
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क धंसने से कार गिरी, बाल बाल बचे यात्री

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क धंसने से कार गिरी, बाल बाल बचे यात्री

07 Oct 2022 | 10:16 PM

सुलतानपुर, 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कल देर रात हलियापुर इलाक़े में अचानक सड़क धंस गई, जिससे पांच फुट गहरा और 15 फुट लंबा गड्ढा हो गया। इस गड्ढ़े में लखनऊ की ओर जा रही एक कार गिर गयी। उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवेज औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीडा) टीम और पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्य किया।

see more..
मिलावटखोरों केे खिलाफ झांसी जिला प्रशासन हुआ सख्त

मिलावटखोरों केे खिलाफ झांसी जिला प्रशासन हुआ सख्त

07 Oct 2022 | 9:54 PM

झांसी 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी जिला प्रशासन ने लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वाले मिलावटखोरों और नकली-प्रतिबंधित या अधोमानक दवाओं को बनाने व बेचने वालों के खिलाफ कड़ा रूख अपनाते हुए शुक्रवार को निर्देश जारी किये।

see more..
image