Friday, Oct 7 2022 | Time 23:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


‘चौपाल’ में धमाल मचायेगा ‘लंका में डंका’

लखनऊ 07 अगस्त (वार्ता) बदहाल शिक्षा व्यवस्था पर प्रहार करती भोजपुरी वेब सीरीज लंका में डंका ओटीटी प्लेटफार्म चौपाल में रविवार शाम से धमाल मचाने को तैयार हो चुकी है।
नवाब नगरी लखनऊ में वेब सीरीज के प्रमोशन के लिये पहुंचे रितेश पांडेय और हरियाणवी छोरी प्रियंका रेवड़ी ने दावा किया कि वेब सीरीज भोजपुरी भाषा के अलावा हिन्दी के दर्शकों को भी खासा पसंद आयेगी। रितेश ने कहा “ लंका में डंका आज के राम और सुनीता की अद्भुत प्रेम गाथा है। इसमें राम, सुनीता के सपने को पूरा करने के लिए सबों से टकरा जाता है। इसकी कहानी बदहाल शिक्षा व्यवस्था को भी छूती है। इसमें मेरा किरदार राम का है, जबकि प्रियंका रेवड़ी सुनीता के किरदार में हैं। आपको यह सीरीज बेहद पसंद आएगा। शायद हिन्दी सीरीज से भी ज्यादा पसंद आएगा।”
उन्होने भोजपुरी स्टाइल में एक डायलॉग भी बोला “ लंका में डंका में सुनीता खातिर राम के अपार प्यार जेकरा खातिर राम हवें तैयार हर कदम उठावे के चाहे ऊ केतनों कठिन से कठिन कदम काहे ना होखे।”
प्रियंका ने कहा “ लंका में डंका वेब सीरीज ने मुझे बिहार को करीब से जानने का मौका दिया। पहले तो मुझे भोजपुरी आती नहीं थी, लेकिन अब जब मैं इसे समझती हूँ, तो लगता है कि कितनी मीठी है यह। खैर बात लंका में डंका की करूं, तो यह सीरीज हर किसी को देखना चाहिए। मुझे लगता है कि इसमें काफी कुछ है, जो दर्शकों को अपने से जोड़ लेगा। ”
इस वेब सीरीज़ में रितेश शिक्षा माफिया के विरुद्ध लड़ते नज़र आएंगे। इसके साथ वेब सीरीज़ में प्रियंका के लिए उनका दीवानापन और उसकी ख़ुशी के लिए स्कूल बनवाना उनके प्रेम की गहराई को सामने लाएगा। सीरीज में रितेश और प्रियंका के साथ आयन सिंह, ब्रिज भूषण, दिव्य यादव, राहुल मिश्रा, मनीष, आकाश आनंद, पीयूष, दीपक, प्रियांशु सिंह, सूफियान, बबलू पंडित, अमित, प्रियांशी पांडेय, राखी जायसवाल, जे नीलम और संजु सोलंकी मुख्य भूमिका मे हैं।
प्रदीप
वार्ता
More News
राहुल को कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी भारत जोड़ो यात्रा : भूपेन्द्र

राहुल को कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी भारत जोड़ो यात्रा : भूपेन्द्र

07 Oct 2022 | 10:35 PM

बलिया, 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा है कि भारत विभाजन, कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ था, इसलिये राहुल को यह यात्रा पाकिस्तान के शहर कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी।

see more..
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क धंसने से कार गिरी, बाल बाल बचे यात्री

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क धंसने से कार गिरी, बाल बाल बचे यात्री

07 Oct 2022 | 10:16 PM

सुलतानपुर, 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कल देर रात हलियापुर इलाक़े में अचानक सड़क धंस गई, जिससे पांच फुट गहरा और 15 फुट लंबा गड्ढा हो गया। इस गड्ढ़े में लखनऊ की ओर जा रही एक कार गिर गयी। उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवेज औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीडा) टीम और पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्य किया।

see more..
मिलावटखोरों केे खिलाफ झांसी जिला प्रशासन हुआ सख्त

मिलावटखोरों केे खिलाफ झांसी जिला प्रशासन हुआ सख्त

07 Oct 2022 | 9:54 PM

झांसी 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी जिला प्रशासन ने लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वाले मिलावटखोरों और नकली-प्रतिबंधित या अधोमानक दवाओं को बनाने व बेचने वालों के खिलाफ कड़ा रूख अपनाते हुए शुक्रवार को निर्देश जारी किये।

see more..
image