Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोलभद्र में 45 किलो गांजा बरामद,दो गिरफ्तार

सोनभद्र 11 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलिया के चोपन थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक एसयूवी कार से दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 45 किग्रा गांजा बरामद किया है। बरामद गांजे की अनुमानित कीमत लगभग पांच लाख रूपये है।
पुलिस अधीक्षक डा यशवीर सिंह ने बताया कि नशे के कारोबारियों के खिलाफ चलाएं गये अभियान के तहत एसओजी व चोपन थाने की टीम तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी थी तभी मुखबिर ने सुचना दिया की चोपन बैरियर के पास एक कार में कुछ संदिग्ध लोग बैठे हैं। सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने एसयूवी कार से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिए। जांच में कार में दो बोरे में रखा गया 45किग्रा गांजा बरामद हुआ।
सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने बताया की बलिया जिला निवासी गुड्डू गुप्ता निवासी भरसर मिल्की, थाना दुबहड व गोपाल खरवार निवासी बहादुरपुर, थाना कोतवाली नगर को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में इन लोगों ने बताया की ये लोग उड़ीसा से गांजा तस्करी कर उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बेचने का कार्य करते हैं। इनके पास से 45किग्रा गांजा व एक एसयूवी कार बरामद किया गया है। गांजे की अनुमानित किमत लगभग पांच लाख रुपए है। दोनों तस्करों को एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
सं प्रदीप
वार्ता
image