Tuesday, Dec 6 2022 | Time 11:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी: दबंगों की पिटाई में युवक की मौत, लापरवाह चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

झांसी 21 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में दंबगों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुए युवक की इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गयी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जबरदस्त हंगामा किया ।
मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचीे पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझाया और जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश एस को जब पूरे मामले की जानकारी हुई तो उन्होने तत्काल कार्रवाई करते हुए इस मामले में लापरवाही बरतने वाले थाना सीपरी बााजार के ग्रासलैंड चौकी प्रभारी हिमांशु श्रीवास्तव को लाइन हाजिर कर दिया और मामले के जांच के आदेश दिये।
गौरतलब है कि सीपरी बाजार थानाक्षेत्र के करारी गांव निवासी पंकज परिहार का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था। विवाद में दूसरे पक्ष के लोगों ने 11 सितंबर को पंकज पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया ,जिसके बाद से पंकज अस्पताल में भर्ती था। इस दौरान परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामूली धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और कई आरोपियों को यूं ही छोड दिया था। पंकज की इलाज के दौरान आज मौत हो गयी जिसके बाद मामला एक बार फिर तूल पकड़ गया । परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझाया और दूसरी तहरीर लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
सोनिया
वार्ता
image