Thursday, Feb 2 2023 | Time 21:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाराबंकी के सुमली नदी में नाव पलटने से तीन की मौत

बाराबंकी 08 नवंबर (वार्ता) उत्तरप्रदेश में बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में मंगलवार को 22 लोगों को लेकर सुमली नदी पार कर रही नाव के पलट जाने से 13 लोग नदी में डूब गए। नदी से तीन शवों को बरामद किया गया है। जबकि चार लोगों का इलाज सीएससी में किया जा रहा है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर आज घघरन मेले का आयोजन होता है। शाम को सुमली नदी के उस पार के गांव के करीब 22 ग्रामीण नाव में बैठकर नदी पार कर मेला में शामिल होने के लिए आ रहे थे।
स्थानीय नागरिकों के अनुसार इसी दौरान बीच धारा में नाव अचानक से पलट गई। नाव पलटने के बाद अधिकतर लोग तैरकर बाहर आ गए। इस दौरान करीब सात लोग नदी में डूब गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव कार्य में जुट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी से तीन शव निकाले हैं। जबकि चार लोगों को सीएससी में भर्ती किया गया है। कई थानों की फोर्स और अधिकारी मौके पहुंच गए। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।
जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजनों को चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषण की गयी है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
बजट में महंगाई,बेरोजगारी के मुद्दे को आदतन किया दरकिनार: अखिलेश

बजट में महंगाई,बेरोजगारी के मुद्दे को आदतन किया दरकिनार: अखिलेश

02 Feb 2023 | 7:51 PM

लखनऊ 02 फरवरी (वार्ता) केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर गलत नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोक लुभावन बजट का ढिढोरा पीट रही भाजपा सरकार ने आदतन मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के बुनियादी मुद्दों को दर किनार कर दिया है।

see more..
यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

02 Feb 2023 | 8:55 PM

बलिया, 02 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने परिवहन निगम की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी को न्यायसंगत बताते हुये कहा कि पेट्रोलियम पदार्थो में हुये भारी इजाफे के चलते किराये में मामूली बढोत्तरी की जा रही है।

see more..
image