Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पुलिस ने इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया, एक घायल

बुलंदशहर 10नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में कल रात ट्रेक्टर सवार बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में 25000 के ईनामी दो बदमाशों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया गया।। दोनों ओर से चली गोली में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि जिने में वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत जिले के थाना बीबीनगर पुलिस सैदपुर पुलिया पर संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की जांच कर रही थी कि तभी ट्रेक्टर पर सवार होकर दो संदिग्ध व्यक्तियों के परतापुर गंगावली नहर पटरी से सैदपुर की ओर आने की पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत गंगावली बम्बा पर पहुँची। थोड़ी देर बाद पुलिस को एक ट्रेक्टर आता दिखाई दिया। पुलिस ने ट्रेक्टर चालक को रूकने का इशारा करने पर बदमाश ट्रेक्टर को तेजी से मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस के पीछा करने पर उनका ट्रेक्टर गढ्डे में धंस गया। बदमाशों ने अपने को पुलिस से घिरता देख पुलिस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी । पुलिस टीम की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।
पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की पहचान राजपाल पुत्र सोहनलाल निवासी ग्राम रोरा निवासी राजपाल तथा ग्राम हिंगवाडा थाना बीबीनगर के जगवीर सिंह के रूप में हुई हैं। घायल बदमाश को उपचार हेतु सीएचसी बीबीनगर में भर्ती कराया गया।
एसएसपी ने बताया कि दोनों बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे तथा चोर हैं। यह थाना बीबीनगर पर पंजीकृत मुकदमे की धारा 302/379 में वांछित चल रहे थे। दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी पर 25,000 रूपये का पुरस्कार घोषित है। बदमाशों ने बरामद ट्रेक्टर को 31 अक्टूबर को थाना बीबीनगर क्षेत्र से चोरी किया गया था। जिसके सम्बन्ध में थाना बीबीनगर में मामला दर्ज है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image