Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


दिल्ली में युवती के हत्यारे को मिले फांसी की सजा: रविकिशन

बलिया, 16 नवंबर (वार्ता) भोजपुरी सिने स्टार और गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रविकिशन ने दिल्ली में युवती की हत्या कर शव को टुकड़ों में फेंकने की घटना को दुःखद और शर्मनाक करार देते हुए आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है ।
बलिया के नगरा में एक लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम से ईतर संवादाताओं से बातचीत में रवि किशन ने कहा कि दिल्ली में लड़की के 35 टुकड़े कर फेंकने और लखनऊ में चार मंजिल से नीचे फेंकने की घटना दुःखद और शर्मनाक है। उन्होने मामले में सख्त कार्यवाही और दिल्ली कांड के आरोपी को फांसी देने कि मांग की।
सांसद ने कहा कि आज के परिवेश में अभिभावकों को अपने बच्चों और दोस्त बनना चाहिए । बचपन से ही उनका साथी बनकर उन्हे बहकने नहीं देना चाहिए । उन्होंने कहा कि लव जेहाद के मामले पर सरकार की बहुत सख्त है और उच्चतम न्यायालय ने भी कहा कि लोग इससे बचें। उन्होंने नाम बदलकर किसी को फंसाने और उसकी हत्या करने को गलत करार दिया और कहा कि इसमें आरोपी पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।
मैनपुरी और रामपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर सांसद रवि किशन ने सरकार के विकास कार्यों के सहारे अपने पार्टी की जीत का दावा किया । भाजपा सांसद ने कहा कि पिछली बार श्री मुलायम सिंह यादव मात्र 90 हजार वोटों से जीते थे, जबकि सपा और बसपा दोनो एक साथ मिलकर चुनाव लड़ी थी । इस बार भाजपा विकास कार्यो के सहारे मैनपुरी व रामपुर सीटों पर भारी मतों से चुनाव जीत रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
image