Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजधानी एक्सप्रेस से टीटीई ने फौजी को दिया धक्का, हालत गंभीर

बरेली (उत्तर प्रदेश) 17 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बरेली में डिब्रुगढ़ से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में गुरुवार सुबह टीटीई की एक फौजी से किसी बात पर कहासुनी होने पर उसने फौजी को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। जिससे फौजी की टांग कट गई और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
इस घटना के बाद घायल फौजी के साथियों ने टीटीई की जमकर पिटाई कर दी। घायल फौजी को इलाज के लिए सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। उसी के आधार पर अग्रिम करवाई होगी। टीटीई से सम्पर्क नहीं हो पा रहा है।
दरअसल घटना बरेली जंक्शन पर प्लेटफार्म संख्या 2 पर डिब्रुगढ़ से नई दिल्ली तक जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन आज सुबह नौ बजकर 13 मिनट पर पहुंची। चश्मदीदों का कहना है कि संभवत टिकट को लेकर फौजी और टीटीई के बीच विवाद हुआ था। फिलहाल जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जायेगा। टीटीई घटना के बाद से फरार है, उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।
यात्रियों के मुताबिक राजधानी एक्सप्रेस के कोच संख्या बी-10 में दिवाकर बैरो और कुपेंद वोरो ड्यूटी पर थे। इस दौरान फौजी से कहासुनी के बाद उन्होंने चलती ट्रेन से फौजी को धक्का दे दिया, जिससे फौजी रेलवे ट्रैक पर गिरा और उसकी एक टांग पूरी तरह से कट गई जबकि दूसरी टांग काफी क्षतिग्रस्त हो गई। यह देख फौजी के साथियों ने टीटीई की जमकर पिटाई कर दी।
जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर एमसीओ कार्यालय पर जैसे ही इसकी जानकारी मिली कि एक फौजी को टीटीई द्वारा धक्का दिये जाने से उसकी टाँग कट गई। उसने यह जानकारी आला अधिकारियों को देते हुये तत्काल एंबुलेंस मुहैया कराने का कहा। चंद मिनटों में एंबुलेंस से पीड़ित को सेना के अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image