Thursday, Feb 2 2023 | Time 21:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में कुएं में गिरकर दो सगी बहनों की मौत

सोनभद्र 18 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार शाम कुएं में गिरने से दो सगी बहनों की डूब कर मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुसम्हा गांव निवासी एक व्यक्ति के यहां 12 दिन पूर्व लऊवा चेरूई गांव से आठ मजदूर सपरिवार धान काटने के लिए आए थे। इसमें से एक परिवार घर लौट गया था जबकि सात परिवार के मजदूर शुक्रवार को दोपहर बाद धान काट रहे थे। इस दौरान रामाशंकर की दो मासूम पुत्रियां पास में ही स्थित कुएं के समीप खेल रही थीं। खेलते-खेलते दोनों कब कुएं के पास गई और पैर फिसलने से डूब गईं इसकी जानकारी किसी को नहीं हुई।
धान काट रहे मजदूरों ने जब रामाशंकर की पुत्रियों 11 वर्षीय सीमा व छह वर्षीय सुषमा को वहां नहीं देखा तो उनकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान मजदूरों ने कुएं में झांककर देखा तो बालिकाओं का कपड़ा उतराया हुआ दिखाई पड़ा। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। वहां संबंधित किसान के साथ ग्रामीणों ने मशीन लगाकर पहले कुएं से पानी निकाला, फिर दोनों बच्चियों का शव बाहर निकाला।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
एक साल में समूचे यूपी को मिलेगी निर्बाध बिजली : शर्मा

एक साल में समूचे यूपी को मिलेगी निर्बाध बिजली : शर्मा

02 Feb 2023 | 7:58 PM

लखनऊ 02 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने कहा कि बिजली के क्षेत्र में तेजी से सुधार कार्य किये जा रहे हैं और एक साल के भीतर समूचे राज्य में 24 घंटे बिजली मिलने लगेगी।

see more..
बजट में महंगाई,बेरोजगारी के मुद्दे को आदतन किया दरकिनार: अखिलेश

बजट में महंगाई,बेरोजगारी के मुद्दे को आदतन किया दरकिनार: अखिलेश

02 Feb 2023 | 7:51 PM

लखनऊ 02 फरवरी (वार्ता) केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर गलत नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोक लुभावन बजट का ढिढोरा पीट रही भाजपा सरकार ने आदतन मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के बुनियादी मुद्दों को दर किनार कर दिया है।

see more..
यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

02 Feb 2023 | 8:55 PM

बलिया, 02 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने परिवहन निगम की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी को न्यायसंगत बताते हुये कहा कि पेट्रोलियम पदार्थो में हुये भारी इजाफे के चलते किराये में मामूली बढोत्तरी की जा रही है।

see more..
image