Thursday, Feb 2 2023 | Time 19:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मैनपुरी और रामपुर में सपा का होगा सफाया: हरिओम

फिरोजाबाद 18 नवंबर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) से किनारा कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो चुके सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के समधी‌ हरिओम यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि यादव मतदाता नेताजी (मुलायम) का सम्मान करता था लेकिन अब मैनपुरी समेत सभी जिलों में सपा का सफाया होना तय है।
शिकोहाबाद और सिरसागंज सीट पर सपा के टिकट पर विधायक रहे हरिओम यादव पिछले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। उन्होंने कहा कि सपा महासचिव प्रो रामगोपाल यादव परिवार को खत्म कर रहे हैं। विगत विधानसभा चुनावों में केवल श्री मुलायम सिंह यादव की वजह से 100 सीट आ गई थी लेकिन 2024 लोकसभा चुनाव और 2027 के विधानसभा चुनाव में सपा का पूरी तरह सफाया हो जायेगा।
पूर्व विधायक ने कहा कि अभी तक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने चाचा एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल यादव से घृणा कर रहे थे मगर चुनाव आते ही उन्हे चाचा की याद आ गई क्योंकि सभी जानते हैं मैनपुरी में भाजपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव के करीबी हैं और उनके साथ काम किया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

02 Feb 2023 | 7:51 PM

बलिया, 02 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने परिवहन निगम की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी को न्यायसंगत बताते हुये कहा कि पेट्रोलियम पदार्थो में हुये भारी इजाफे के चलते किराये में मामूली बढोत्तरी की जा रही है।

see more..
image