Thursday, Feb 2 2023 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में समाधान दिवस पर 85 शिकायतों में से 12 का हुआ निस्तारण

जौनपुर 19 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में बदलापुर तहसील के सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। श्री वर्मा ने समाधान दिवस के अवसर पर शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को गंभीरता पूर्वक सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को त्वरित निस्तारण हेतु निर्देशित किया और 85 प्रार्थना पत्र में से 12 का मौके पर ही निस्तारण किया गया।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार ग्राम पंचायत उदपुर घाटमपुर के श्रीनाथ के द्वारा शिकायत की गई कि उनकी जमीन पर कुछ लोगों के द्वारा कब्जा कर लिया गया है, जिस पर थानाध्यक्ष बदलापुर जांच कर आवश्यक कार्रवाई करते हुए एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिए। फिरतु निषाद द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया कि प्रधानमंत्री आवास का लाभार्थी है, लेकिन अभी तक नल एवं विद्युत कनेक्शन नहीं मिला है। जिस पर मुख्य विकास अधिकारी को जांच पर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए।
इसी तरह सराय अहमद निवासी बंसराज ने शिकायत किया की आवासीय आवंटन पर लेखपाल के द्वारा सीमांकन नहीं किया गया है। जिससे कब्जा लेने में समस्या उत्पन्न हो रही है, जिस पर जिलाधिकारी के द्वारा आज ही टीम मौके पर भेजकर समस्या का निस्तारण के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जाये।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
बजट में महंगाई,बेरोजगारी के मुद्दे को आदतन किया दरकिनार: अखिलेश

बजट में महंगाई,बेरोजगारी के मुद्दे को आदतन किया दरकिनार: अखिलेश

02 Feb 2023 | 7:51 PM

लखनऊ 02 फरवरी (वार्ता) केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर गलत नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोक लुभावन बजट का ढिढोरा पीट रही भाजपा सरकार ने आदतन मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के बुनियादी मुद्दों को दर किनार कर दिया है।

see more..
यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

02 Feb 2023 | 8:55 PM

बलिया, 02 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने परिवहन निगम की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी को न्यायसंगत बताते हुये कहा कि पेट्रोलियम पदार्थो में हुये भारी इजाफे के चलते किराये में मामूली बढोत्तरी की जा रही है।

see more..
image