Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में दुर्घटना में युवती की मौत

कुशीनगर 02 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह मोटरसाइकिल और मैजिक वाहन की टक्कर में एक युवती की मौत हो गई और अन्य एक घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।
पुलिस ने बताया कि जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र में सौरहा खुर्द पेट्रोल पंप के पास यह दुर्घटना घटी। युवती अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षा देने जा रही थीं। तभी मैजिक वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मारी दी। वाहन चालक को पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।
छितौनी नगर निवासी प्रभुनाथ गुप्ता की बेटी सीमा गुप्ता (21) अपने भाई हेमंत गुप्ता के साथ आज सुबह मोटरसाइकिल से परीक्षा देने गोरखपुर जा रहीं थी। नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर स्थित चरिघरवा पेट्रोल पंप के सामने कप्तानगंज की ओर से मैजिक गाड़ी ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल के पीछे बैठी सीमा सड़क पर गिर गईं। जिससे उनका सिर फट गया। जबकि उसका भाई हेमंत गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल को एबुलेंस से सीएचसी कोटवा पहुंचाया। स्थानीय लोगों ने खैरटिया चौराहे पर मैजिक गाड़ी को रोककर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। छह माह पूर्व सीमा की शादी हुई थी। वह एसएससी की परीक्षा देने अपने मायके आई थीं।
नेबुआ नौरंगिया थाना प्रभारी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
सं. उप्रेती
वार्ता
image