Thursday, Feb 2 2023 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाते समय राजधानी से कटकर दो युवकों की मौत

फिरोज़ाबाद 02 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद रुपसपुर रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर वीडियो बनाते समय शुक्रवार को दो युवकों की राजधानी की चपेट में आने से मौत हो गई ।
मैनपुरी के थाना बरनाहल क्षेत्र के गांव भीकनपुर निवासी सुशांक उर्फ अंशू (19) अपने साथी करन उर्फ सोमेश (20) के साथ शटर‌िंग का काम करता है। सुंशाक और करन का लाइनपार क्षेत्र के गांव ढोलपुरा में शटरिंग लगाने का काम चल रहा है। आज सुबह दोनों दिल्ली कानपुर रेलवे लाइन पार कर ढ़ोलपुरा जा रहे थे। रेलवे लाइन पार कर सुशांक और करन रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर कान में लीड लगाकर मोबाइल फोन पर वीडियो बनाने लगे। इस दौरान कानपुर से दिल्ली जा रही राजधानी वहां से गुजरी जिसकी चपेट में आकर दोनो की कटकर मौत हो गई। हादसा होते ही काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे।
सूचना पर लाइनपार थानाध्यक्ष महेश कुमार व जीआरपी थानाध्यक्ष मुकेश शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे युवकों के शवों के पास मिले मोबाइल फोन से पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।
सूचना पर परिजनों ने अस्पताल आकर शवों की शिनाख्त की। थानाध्यक्ष लाइनपार महेश कुमार का कहना है कि दोनों युवक मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे, तभी राजधानी की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई है। शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है।
सं सोनिया
वार्ता
image