Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली: लव जिहाद का आरोपी गिरफ्तार

रायबरेली 05 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली के सलोन इलाके में लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में युवक पर खुद को हिंदू बताकर युवती के साथ संबंध बनाने और फिर दुष्कर्म कराने के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
क्षेत्राधिकारी सलोन अमित सिंह ने आज रविवार को बताया कि सलोन इलाके में एक मुस्लिम युवक द्वारा स्वयं को हिंदू बताकर हिंदू महिला के संपर्क में आकर दुष्कर्म करने वाले लव जिहाद के आरोपी को मुहम्मदाबाद नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया है।
थाना सलोन पुलिस टीम ने थाना सलोन पर पंजीकृत मु0अ0सं0-56/2023 धारा-420/504/506/450/376 भादवि0 व 3(2)5 एससी/एसटी अधिनियम से संबंधित अब्दुल खालिद अपने मुस्लिम पहचान छिपा कर और अपने को मुन्ना यादव बता कर एक हिन्दू लड़की को झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। जब उसकी असलियत उजागर हुई तब पीड़ित ने पुलिस में इस बात की शिकायत की ।
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मुन्ना यादव उर्फ अब्दुल खालिद पुत्र अब्दुल हकीम निवासी बड़ा घोसी का पुरवा मजरे ख्वाजापुर थाना सलोन रायबरेली को थाना क्षेत्र के मोहम्मदाबाद नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया है ।
आरोपी के खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई करते हुये उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image