Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में सात बदमाश गिरफ्तार

बुलंदशहर 30 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लूट की घटना में वांछित चल रहे सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर नहर पुलिया पर बीती रात पुलिस वाहनो के चेकिंग में व्यस्त थी कि इस बीच एक कार ने पुलिस घेरे को तोड़ते हुय भागने का प्रयास किया और पीछा करने पर पुलिस दल पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में कार सवार दो व्यक्ति घायल हो गए जबकि दो को पुलिस ने भागकर अपनी गिरफ्त में ले लिया।
पकड़े गए व्यक्तियों ने अपने नाम मेनपाल उर्फ योगी नागर निखिल कुमार बृजेश कुमार एवं रोहित बताएं। सभी गौतम बुद्ध नगर के सूरजपुर थाना‌ क्षेत्र के ग्राम देवला के निवासी हैं।
स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव बर्रा में बीती रात्रि औरंगाबाद स्याना रोड पर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी कि सामने से आ रही एक बाइक और एक कार को रुकने का इशारा किया मगर उन्होंने अपने‌ वाहनों को भर्रा गांव की ओर मोड़कर भागने का प्रयास किया। सियाना पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में बदमाशों की पैरों में गोली लग गई। इसी दौरान कार चालक ने कार को पेड़ से टकरा दिया। पकड़े गई बदमाशों की पहचान गौतम नगर के ग्राम सिरसी निवासी आदेश, सतीश और पप्पू उर्फ परमवीर के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से अवैध ‌तमंचे कारतूस बरामद किए हैं।
सं प्रदीप
वार्ता
image