Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


नगर निकाय के चुनाव में सपा की होगी ऐतिहासिक जीत : पटेल

जौनपुर , 02 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नगर निकाय चुनाव में नजर आ रही हताशा इस बात का द्योतक है कि इस चुनाव में सपा प्रत्याशी ऐतिहासिक मतों से चुनाव जीतने जा रहे हैं।
श्री पटेल ने मंगलवार को यहां एक चुनावी सभा में कहा कि भाजपा सरकार ने सब को परेशान करने का काम किया। व्यापारियों को सबसे ज्यादा प्रताड़ित किया गया। मुसलमान को लगातार प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है। समाज का हर वर्ग परेशान है।
उन्होंने कहा “ मैंने विभिन्न जिलों का दौरा किया। जनता का अपार समर्थन इतना पहले कभी समाजवादी पार्टी को नहीं मिला था, जितना इस समय हर वर्ग दे रहा है। भाजपा ने नगर में किसी प्रकार का कोई विकास नहीं किया है। चारों तरफ टूटी फूटी सड़कें गंदगी बजबजाती नालीयों से लोग बहुत परेशान है। यहां तो सपा प्रत्याशी उषा जयसवाल का प्रचार नगर की जनता कर रही है।”
श्री पटेल ने कहा कि भाजपा से लोग मुक्ति चाहते हैं। समाजवादी पार्टी ने व्यापारी वर्ग के पुराने कट्टर समाजवादी उषा श्रवण जायसवाल को टिकट देकर कार्यकर्ताओं का सम्मान बढ़ाया है, निश्चित रूप से समाजवादी पार्टी यहां ऐतिहासिक मत से उषा जायसवाल यहां की नगर पालिका अध्यक्ष बनने जा रही हैं।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image