Friday, May 24 2024 | Time 16:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


नरसिंह मंदिर में रिसीवर नियुक्त करने की तैयारी

अयोध्या, 04 मई (वार्ता) अयोध्या में विवादित नरसिंह मंदिर में जिला प्रशासन ने अब रिसीवर नियुक्त करने की तैयारी शुरू कर दी है।
आधिकारिक सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि नरसिंह मंदिर के महंत रामशरण दास के लापता होने और विगत दिनों पुजारी रामशंकर दास द्वारा आत्महत्या करने के बाद मंदिर में अब रहने वाला कोई नहीं है। मंदिर में दो सुरक्षा कर्मियों की तैनाती कर दी है। रिसीवर नियुक्त करने के लिये जिला प्रशासन को रिपोर्ट भेजी गयी है। पुलिस की मौजूदगी में एक अन्य पुजारी सुबह-शाम मंदिर में भगवान की आरती, पूजन कर रहा है। मंदिर में ताला लगाकर सुरक्षाकर्मी की तैनाती की गयी है।
गौरतलब है कि अयोध्या कोतवाली के अन्तर्गत श्री नरसिंह मंदिर की कब्जेदारी को लेकर विवाद चल रहा था। इसमें मंदिर के पुजारी रामशंकर दास ने आत्महत्या कर ली थी। इस सिलसिले में उप पुलिस महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. ने दो पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर भी कर दिया था। पुजारी रामशंकर ने पहले भी कई बार वीडियो वायरल कर अन्य लोगों पर उत्पीडऩ का आरोप लगाकर आत्महत्या करने की धमकी दी थी। मौत से पहले का वीडियो बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि इन सभी वीडियो की जांच साइबर सेल कर रही है। फिलहाल अभी सारे पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मिर्जापुर में सड़क हादसे में दो मरे

मिर्जापुर में सड़क हादसे में दो मरे

24 May 2024 | 2:32 PM

मिर्जापुर,24 म‌ई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के हालिया क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से बाईक सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गम्भीर रूप घायल हो गए हैं।

see more..
सांसद संतोष गंगवार की  धर्मपत्नी का निधन,योगी ने जताया शोक

सांसद संतोष गंगवार की धर्मपत्नी का निधन,योगी ने जताया शोक

24 May 2024 | 2:23 PM

बरेली, 24 मई (वार्ता) बरेली लोकसभा सीट से आठ बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की पत्नी सौभाग्यवती गंगवार का शुक्रवार तड़के निधन हो गया। वह करीब 72 वर्ष की थीं।

see more..
image