Monday, Jul 22 2024 | Time 10:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


विकास के लिये धनराशि का सही इस्तेमाल भाजपा की जीत से ही संभव: चौधरी

पीलीभीत 05 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि विकास के लिये मिलने वाली धनराशि का सही इस्तेमाल सिर्फ उनकी पार्टी को मिलने वाली जीत से ही संभव है।
नगर प्रत्याशी डॉ आस्था अग्रवाल के चुनाव कार्यालय पर हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में श्री चौधरी ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में जनता की मूलभूत सुविधाएं बिजली, पानी सड़क आदि सभी पर काम हुआ है। भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम चल रहा है। 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में बिजली भी भेदभावपूर्ण तरीके से दी जाती थी। भाजपा की सरकार आने के बाद बिजली का भेदभाव पूर्ण वितरण बंद हो गया। नगर निकाय में ऐसी सरकार चुने जब विकास और सुरक्षा पर साथ काम हो सके।
उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है मगर निकाय में जब अलग मानसिकता का प्रत्याशी काबिज हो जाता है तो ऊपर से भेजा जाने वाले बजट का भ्रष्टाचार होता है। उन्होने अपील करते हुए कहा कि सभासद, अध्यक्ष पद पर भाजपा के प्रत्याशी को जिताकर लाएंगे तभी सरकार का भेजा जाने वाले बजट का सही इस्तेमाल हो सकेगा।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सभासद की भूमिका बेहद अहम है। जब भाजपा का सभासद जीतकर पहुंचेंगा और अध्यक्ष भी उसी का होगा तभी बोर्ड बैठक में एजेंडा पास होकर विकास कार्य होगा। उन्होंने ने समस्त वार्डों के प्रत्याशियों के नाम भी मंच से बोले और उन्हें जिताने की अपील की।
इससे पूर्व केवनेट मंत्री जितिन प्रसाद भी आज यहां पंहुँचे। उन्होंने पूरनपुर व नगर में एक बारात घर मे ब्राम्हणों को साधने का कार्य किया। उनका मन टटोला और उनका झुकाव पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के प्रति किया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News

----

21 Jul 2024 | 7:51 PM

see more..
अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

21 Jul 2024 | 7:40 PM

मैनपुरी 21 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और मैनपुरी में नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम की तालाब की जमीन पर अवैध रुप से निर्मित रिसार्ट को रविवार को ढहा दिया गया।

see more..
झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

21 Jul 2024 | 7:41 PM

झांसी 21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मोंठ थानाक्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में हाल ही में एक कलेक्शन एजेंट के साथ बड़ी लूट को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

see more..
image