Monday, Jun 24 2024 | Time 13:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में दुष्कर्म के आरोपी को सात साल की कैद

बुलन्दशहर 5 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले की स्पेशल पासको न्यायालय ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी को सात वर्ष का कठोर कारावास और 15 हजार रूपये अर्थदण्ड की सजा सुनायी है।
सहायक शासकीय अधिवक्ता महेश राघव ने बताया कि कासगंज के अमापुर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम नगला किशन निवासी लोकेन्द्र ने अक्टूबर 2015 में थाना खुर्जा नगर क्षेत्र निवासी पांच वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास की दुस्साहसिक घटना कारित की थी जिसके सम्बन्ध में थाना खुर्जा नगर पर धारा- 376, 511 व 8 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था ।
पुलिस ने इस अभियोग को जनपद स्तर पर घटित जघन्य अपराधों की श्रेणी में चिन्हित करते हुए अभियोजन की कार्यवाही सम्पन्न करायी थी जिसके परिणामस्वरुप आज न्यायालय स्पेशल पोक्सो एक्ट ध्रुव कुमार ने दोष सिद्ध पाये जाने पर अभियुक्त लोकेन्द्र को 07 वर्ष कठोर कारावास व 15 हजार रुपये के अर्थदण्ड की सजा से दण्डित किया गया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
योगी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

योगी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

23 Jun 2024 | 7:28 PM

लखनऊ, 23 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ़ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

see more..
जयवीर सिंह ने किया ग्लास म्यूजियम और पर्यटन केंद्र का शिलान्यास

जयवीर सिंह ने किया ग्लास म्यूजियम और पर्यटन केंद्र का शिलान्यास

23 Jun 2024 | 7:17 PM

फिरोजाबाद 23 जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने रविवार को फिरोजाबाद के कलैक्ट्रेट परिसर में विधिवत तरीके से पूजन कर 47.47 करोड की लागत से निर्मित होने वाले ग्लास म्यूजियम एवं पर्यटन सूचना केन्द्र का शिलान्यास किया।

see more..
image