Thursday, Jul 25 2024 | Time 18:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में विधायक से अभद्रता पर एफआईआर

बरेली, 08 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली जिलेे के फरीदपुर थाने में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक डॉ. श्याम बिहारी लाल के साथ अभद्र आचरण की एफआईआर दर्ज करायी गयी है।
आरोप है कि विधायक को जातिसूचक शब्द कहे गए। मामला 29 अप्रैल शाम सात बजे हुआ था। घटना की रिपोर्ट रविवार देर शाम फरीदपुर थाने में दर्ज हुई है।
विधायक निवास पर अभद्रता करने और जातिसूचक शब्द कहे जाने के मामले में कैंट थाना क्षेत्र में चनेहटा गांव निवासी अमृतपाल और एक अज्ञात व्यक्ति को अभियुक्त बनाया गया है। उन पर एससीएसटी एक्ट व अन्य धाराएं लगाई गई हैं।
थाना फरीदपुर में दी गई तहरीर में कहा गया है कि विधायक जब अपने दफ्तर में बैठे थे कि अमृतपाल एक साथी संग पहुंचा। उसने विधायक को कोई समस्या बताकर अपनी सिफारिश करने को कहा। इस पर श्याम बिहारी ने कहा कि वह अपने क्षेत्र विधायक से समस्या बताएं, वे ही मदद कराएंगे। इतना कहते ही अमृतपाल भड़क गया और जातिसूचक शब्द कहे। कार्यकर्ताओं ने मामला शांत कराने का प्रयास किया तो आरोपी मारपीट पर उतारू हो गए। जैसे-तैसे मामला शांत हुआ।
विधायक ने सोमवार सुबह बताया कि उनके कार्यालय प्रभारी पुष्पेंद्र बघेल द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उधर, मामला दर्ज होते ही पुलिस आरोपी की तलाश करने और मामले की जांच में जुट गई है।
सं प्रदीप
वार्ता
image