Sunday, May 19 2024 | Time 11:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बदायूं में दावत खाने के बाद 12 से अधिक बीमार

बदायूं 08 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के थाना उसहैत क्षेत्र में शादी समारोह में मंडप की दावत खाने के बाद अचानक दस से अधिक बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। ग्रामीणों ने आनन-फानन में बच्चों क़ो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया लेकिन उनकी तबीयत ज्यादा खराब देते हुए तत्काल जिला अस्पताल को रेफर किया गया है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रदीप वार्ष्णेय ने सोमवार को बताया कि ग्राम खेड़ा जलालपुर में मंडप की दावत के दौरान खाना खाने के बाद लगभग 10 बच्चों में उल्टी व पेट के दर्द की शिकायत होने पर उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया मगर बच्चों की तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों की टीम उनका इलाज कर रही है।
फूड प्वाइजनिंग के सवाल पर उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के साथ खाद्य विभाग की टीम ने खाने के सैंपल लिए हैं। सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं और स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं जिन्हें शीघ्र ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
प्रियंका ने रोड शो कर किशोरी लाल के लिये की वोट की अपील

प्रियंका ने रोड शो कर किशोरी लाल के लिये की वोट की अपील

18 May 2024 | 11:48 PM

अमेठी 18 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को अमेठी लोकसभा के जायस में रोड शो किया और इंडिया गठबंधन कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा को जिताने की अपील की।

see more..
image