Saturday, Jul 20 2024 | Time 15:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गुंडे माफिया योगी राज में दुनिया छोड़ गए : मौर्य

शाहजहांपुर 8 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अन्य सरकारों के पाले गये गुंडे और माफिया योगी आदित्यनाथ के राज में या तो प्रदेश छोड़ कर चले गये या फिर दुनिया छोड़ गए।
श्री मौर्य ने सोमवार को यहां एक चुनावी सभा में अपील करते हुये कहा “ आप भाजपा को वोट के रूप में कर्ज दीजिए। सरकार ब्याज के साथ चुकता करने का काम करेगी। ” इस दौरान उनके साथ प्रदेश सरकार में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद भी मौजूद रहे। डिप्टी सीएम के समक्ष कई लोगो ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।
उन्होने कहा कि पिछली सरकारो ने प्रदेश में जो गुंडे माफिया पैदा किए थे उन्हें साफ करके योगी सरकार ने प्रदेश में राम राज्य स्थापित कर दिया है। आज उत्तर प्रदेश में गुंडे माफिया या तो दुनिया से जा चुके हैं या फिर प्रदेश छोडकर दूसरे राज्यों में चले गए हैं, उन्हें कहा कि लोग योगी और मोदी के सुशासन और विकास से बेहद प्रभावित हैं ऐसे में नगर निकाय चुनाव में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल करेगी और डबल इंजन की सरकार को तीसरा इंजन जो निकाय चुनाव का है वह देने का कार्य करेगी।
श्री मौर्य ने कहा कि आज प्रदेश भय मुक्त माहौल में जी रहा है। प्रदेश का हर नागरिक खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा है। समाजवादी पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि गुंडों की पार्टी इस बार फिर निकाय चुनाव में तरह -तरह के प्रलोभन देकर लोगों को फिर से बेवकूफ बनाने का कार्य कर रही हैं लेकिन जनता सपा का विधानसभा चुनाव में लगभग आधे से ज्यादा सफाया कर दिया है जबकि निकाय चुनाव में बाकी का सफाया करके समाप्तवादी पार्टी बना कर रहेगी। इस बार डबल इंजन के साथ निकाय का तीसरा इंजन जोड़कर विकास की गति को बढ़ाने का कार्य करेगी ।
उन्होंने कहा कि आज वह लोग जिनके कार्यकाल में उत्तर प्रदेश अपराधों की मंडी बना हुआ था हत्या, लूट, डकैती अपहरण, फिरौती का उधोग खूब फल फूल रहा था वह बीजेपी पर उंगली उठा रहे है और उठाये भी क्यो न क्योकि बीजेपी ने आकर उनके सारे कारनामो का खुलासा करते हुए सब धंधों को बंद कर दिया। उनकी लगाई हुई अपराध की पौध को समाप्त कर दिया है। आज उत्तर प्रदेश में सभी धर्मों जातियों के लोग एक सुरक्षित वातावरण में सांस ले रहे है। विकास की गति बड़ी बेरोजगारी खत्म हुई है और निकाय का तीसरा इंजन जुड़ने के बाद प्रदेश की विकास की गति और बढ़ेगी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
ऑनर ने भारत में लांच की ऑनर 200 सीरीज़

ऑनर ने भारत में लांच की ऑनर 200 सीरीज़

19 Jul 2024 | 10:32 PM

लखनऊ, 19 जुलाई (वार्ता) ऑनर ने भारत में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए आज ऑनर 200 सीरीज़ लॉन्च की।

see more..
बरेली में 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते पुलिस चौकी प्रभारी पकड़ा गया

बरेली में 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते पुलिस चौकी प्रभारी पकड़ा गया

19 Jul 2024 | 8:30 PM

बरेली 19 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बरेली में भ्रष्टाचार निवारण संगठन टीम ने थाना सुभाष नगर करगैना पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शुक्रवार को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। टीम द्वारा उसे गिरफ्तार कर बरेली कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है।

see more..
बहराइच:मोहर्रम में बवाल में शामिल 11 लोग गिरफ्तार

बहराइच:मोहर्रम में बवाल में शामिल 11 लोग गिरफ्तार

19 Jul 2024 | 8:25 PM

बहराइच 19 जुलाई (वार्ता)उत्तर प्रदेश के बहराइच में मोहर्रम के दिन रास्ते को लेकर हुए बवाल में शामिल 11 लोगों को आज पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया ।

see more..
image