Monday, Jul 22 2024 | Time 09:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रुखाबाद में 60 पेटी अवैध शराब बरामद,एक गिरफ्तार

फर्रुखाबाद 8 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने आज एक अंतर राज्य अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से 60 पेटी अवैध शराब बरामद की गई।
पुलिस ने बताया कि एक सूचना पर पुलिस दल ने कोतवाली क्षेत्र में नीवकरोरी रेलवे स्टेशन से मोहम्मदाबाद तिराहा के पास नाकेबंदी कर एक मिनी ट्रक को रोक कर तलाशी ली और उसमें रखी 60 पेटी अवैध शराब बरामद की। इस सिलसिले में मैनपुरी जिले के राजेश राठौर (42) को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस ने बताया कि बरामद अवैध शराब की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत साढ़े तीन लाख रूपये आंकी गई है। गिरफ्तार शराब तस्कर हरियाणा ,पंजाब से अवैध शराब लाकर यूपी बिहार मे सप्लाई करता था। नगर निकाय चुनाव में अच्छी कमाई के लिए पंजाब अंबाला से अवैध शराब लाकर लखनऊ बेचने के लिए ले जा रहा था।
सं प्रदीप
वार्ता
More News

----

21 Jul 2024 | 7:51 PM

see more..
अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

21 Jul 2024 | 7:40 PM

मैनपुरी 21 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और मैनपुरी में नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम की तालाब की जमीन पर अवैध रुप से निर्मित रिसार्ट को रविवार को ढहा दिया गया।

see more..
झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

21 Jul 2024 | 7:41 PM

झांसी 21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मोंठ थानाक्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में हाल ही में एक कलेक्शन एजेंट के साथ बड़ी लूट को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

see more..
image