Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा के सभी वादे झूठे: डिंपल

कानपुर 08 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी एवं मैनपुरी की सांसद डिम्पल यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी वादे झूठे साबित हुये हैं और जनता भीषण मंहगाई से परेशान है।
सपा की मेयर प्रत्याशी वंदना बाजपेयी के समर्थन में श्रीमती यादव ने यहां रोड-शो किया। उनके साथ विधायक अमिताभ बाजपेयी, विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी, विधायक रूमी हसन तथा महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह भी थी।
श्रीमती यादव के रोड-शो की शुरुआत किदवई नगर चौराहा से शुरू हुई और वहां से किदवई नगर थाना, जूही डिपो, गोपाला चौराहा, पॉपुलर धर्मकांटा, निरंकारी चौराहा, चावल मार्केट, सीटीआई चौराहा, शास्त्री चौक, सचान गेस्ट हाउस, कर्रही गुलाबी बिल्डिंग, वैष्णों देवी मंदिर, बंसल बिहार रोड, दासू कुआं, पशुपति नगर, शहनाई गेस्ट हाउस से पीएनबी से श्रीराम चौक होते हुए यशोदा नगर बाईपास में इसका समापन हुआ।
उन्होने कानपुर के मतदाताओं से समाजवादी पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा राज में जनता बहुत परेशान है। महंगाई, भ्रष्टाचार और अन्याय चरम पर है। भाजपा के सभी वादे झूठे साबित हुए है।
श्रीमती यादव ने कहा कि कानपुर से इस बार कमल नहीं खिलेगा। समाजवादी पार्टी की महापौर प्रत्याशी वंदना बाजपेयी मजबूती से लड़ेंगी और भारी मतों से जीतेंगी। जनता के लिए अच्छा काम करेंगी। जनता टैक्स देती है लेकिन कानपुर में साफ-सफाई नहीं है। गंदगी हर तरफ है। आवारा पशुओं की समस्या है। इसलिए भाजपा को जनसमर्थन नहीं मिलने वाला है।
उन्होंने कहा कि कानपुर में मेट्रो रेल समाजवादी सरकार की देन है। भाजपा राज में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं। प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image