Wednesday, May 22 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बृजेश पाठक ने गुरगायन देवी मंदिर में टेका माथा

फर्रुखाबाद 9 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने मंगलवार को फर्रुखाबाद के गुरगांयन देवी मंदिर में पहुंच कर मां गौरी के समक्ष माथा टेका और नगर निकाय चुनाव में भाजपा की जीत की कामना की।
पुजारी कैलाश चंद्र एवं अंकित ने उपमुख्यमंत्री को मां गौरी की पूजा अर्चना कराई। इसके बाद श्री पाठक भाजपा प्रत्याशी सुषमा गुप्ता के समर्थन में रोड शो के लिये रवाना हुये। इस मौके पर भाजपा के झंडो, बैनरो, स्लोगन वाले रथ पर पार्टी सांसद मुकेश राजपूत, विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, विधायक सुशील शाक्य, जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता आदि सवार थे।
रोड शो में हजारों की संख्या में भाजपा समर्थक,एवं कार्यकर्ता भाजपा जिताओ, कमल खिलाओ की नारेबाजी करते हुए शांतिपूर्ण ढंग से आगे बढ़ रहे थे। रोड शो में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भगवा कमल फूल की छपी हुई साडियाें को पहन कर भाग लिया। रोड शो बीबीगंज, मऊदरवाजा तिकोना,पक्का पुल, चौकबाजार, नेहरू रोड,घूमना,लालसराय होते हुये लालगेट फव्वारा पर समाप्त हुआ।
उपमुख्यमंत्री ने पत्रकारों को बताया कि फर्रुखाबाद में भाजपा को जनता का पूर्ण समर्थन मिल रहा है। यह पूछे जाने पर कि सपा अपनी जीत का दावा कर रही है, के उत्तर में उन्होंने कहा कि 13 मई को परिणाम आने पर सब पता चल जाएगा। कर्नाटक में बजरंग दल के मामले पर उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मेरे जिंदा रहते गरीब,पिछड़ों का आरक्षण छीनना नामुमकिन: मोदी

मेरे जिंदा रहते गरीब,पिछड़ों का आरक्षण छीनना नामुमकिन: मोदी

22 May 2024 | 4:50 PM

बलरामपुर, 22 मई (वार्ता) कांग्रेस नीति इंडिया गठबंधन के आरक्षण संबंधी बयान पर कुठाराघात करते हुये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि जब तक मोदी जिंदा है, गरीब पिछड़ो आदिवसियों का आरक्षण कोई छीन नही सकता।

see more..
image