Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोई में दो बालक रामगंगा में डूबे

हरदोई 10 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के अरवल क्षेत्र में रामगंगा नदी में नहाने गए एक ही गांव के दो किशोर तेज़ बहाव में फंसकर डूब गए। गोताखोरों ने एक किशोर का शव नदी से बरामद कर लिया हैं जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि क्षेत्र के बेहटा मुड़िया गांव के किनारे बहने वाली रामगंगा नदी में गांव के ही 12 साल के केतन और उसका दोस्त 13 साल का शिवांशु नदी में नहाने गए थे। नहाने के दौरान दोनों दोस्त गहरे पानी में चले गए और पानी के तेज़ बहाव में फंसकर डूब गए। जब दोनों देर तक घर नहीं लौटे तो घर वाले नदी के किनारे गए जहा दोनों के कपड़े देखकर अगल बगल तलाश के बाद स्थानीय लोगो ने नदी में तलाश शुरू कर दी। नदी में बच्चे डूबने की खबर के बाद ग्रामीण की भारी भीड़ मौके पर जुट गयी।
सूचना पाकर अरवल थानाध्यक्ष भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए उसके बाद स्थानीय लोगो व् गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों की तलाश शुरू की गयी तो करीब एक घंटे बाद शिवांशु का शव नदी से बरामद कर लिए गए। जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image