Sunday, Jul 21 2024 | Time 23:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा का एजेंडा विपक्ष को समाप्त करना: शिवपाल

गोण्डा,10 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने बुधवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार फर्जी मुकदमों में फंसा कर विपक्षी दलों को खत्म करना चाहती है।
श्री यादव ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा का एकमात्र एजेंडा विपक्ष को समाप्त करना हैं क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोग लोकतंत्र और संविधान को नहीं मानते। भाजपा चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करती है। उसके इशारे आमजन को जानबूझ कर वोट तक नहीं देने दिया जा रहा है।
अमेठी में निकाय चुनाव के दौरान सपा विद्यालय द्वारा एक प्रत्याशी संग की गयी मारपीट के वायरल वीडियो को लेकर किये सवाल का जवाब देते शिवपाल ने कहा कि अनशन पर बैठे विधायक से दुर्व्यवहार और गाली गलौज के बाद घटना घटी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। भाजपा सरकारें महंगाई,भ्रष्टाचार ,बेरोजगारी व अन्य मुद्दों पर बोलना नहीं चाहती।
शिवपाल यादव कैसरगंज के भाजपा और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों द्वारा लगाये गये आरोपों के सवाल पर जवाब देने से बचते नजर आये।
सं प्रदीप
(वार्ता)
More News

----

21 Jul 2024 | 7:51 PM

see more..
अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

21 Jul 2024 | 7:40 PM

मैनपुरी 21 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और मैनपुरी में नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम की तालाब की जमीन पर अवैध रुप से निर्मित रिसार्ट को रविवार को ढहा दिया गया।

see more..
झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

21 Jul 2024 | 7:41 PM

झांसी 21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मोंठ थानाक्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में हाल ही में एक कलेक्शन एजेंट के साथ बड़ी लूट को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

see more..
image