Monday, Jun 24 2024 | Time 11:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सौलत हनीफ की चार घंटे पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर

प्रयागराज,10 मई (वार्ता) प्रयागराज में बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ की चार घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर हुई है।
शासकीय अधिवक्ता (फौजदारी) गुलाब चंद्र अग्रहरि ने बताया कि एमपी/एमएलए कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) दिनेश कुमार गौतम ने खान सौलत हनीफ से पुलिस पूछताछ के लिए अपराह्न तीन बजे से शाम सात बजे तक की पुलिस कस्टड़ी रिमांड मंजूर किया है जबकि धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्या की ओर से तीन दिन की कस्टडी रिमांड मांगी गयी थी।
गौरतलब है कि उमेश पाल अपहरण (2006) मामले में अतीक अहमद, दिनेश पासी और वकील खान सौलत हनीफ को 28 मार्च 2023 को सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। तभी से वह सेंट्रल जेल नैनी में बंद हैं। उमेश पाल हत्याकांड में भी सौलत हनीफ के शामिल होने के सबूत के बाद उसको रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। उसने असद के मोबाइल पर उमेश की फोटो भेजी थी।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
योगी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

योगी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

23 Jun 2024 | 7:28 PM

लखनऊ, 23 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ़ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

see more..
जयवीर सिंह ने किया ग्लास म्यूजियम और पर्यटन केंद्र का शिलान्यास

जयवीर सिंह ने किया ग्लास म्यूजियम और पर्यटन केंद्र का शिलान्यास

23 Jun 2024 | 7:17 PM

फिरोजाबाद 23 जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने रविवार को फिरोजाबाद के कलैक्ट्रेट परिसर में विधिवत तरीके से पूजन कर 47.47 करोड की लागत से निर्मित होने वाले ग्लास म्यूजियम एवं पर्यटन सूचना केन्द्र का शिलान्यास किया।

see more..
image