Monday, Jul 22 2024 | Time 10:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में जहरीली गैस से एक की मौत, दो बेहोश

बरेली 10 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में बुधवार को मेंथा टैंक की सफाई करने नीचे उतरे बीएससी छात्र की जहरीली से मौत हो गई है जबकि दो लोग बेहोश हो गये हैं। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस अधीक्षक देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि आंवला थाना क्षेत्र भीमपुर गांव से एक किलोमीटर दूर चकरपुर में जमुना प्रसाद (23) पिता का मेंथा तेल कारोबार है। कमर डांडी गांव का वीरपाल अपना मेंथा का तेल निकलवाने के लिए लेकर आए थे। टैंक की सफाई करने के लिए जमुना प्रसाद, प्रेम शंकरलाल दोनों भाई और वीरपाल टैंक में उतरे। जहरीली गैस के चलते तीनों की तबीयत बिगड़ गई।
परिजनों ने तीनों को लेकर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आंवला पहुंचे। जहां चिकित्सक ने जमुना प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। वहीं से बेहोशी हालत में प्रेम शंकरलाल (32) को बरेली रेफर कर दिया जबकि बेहोश वीरपाल (29) आंवला के प्राइवेट अस्पताल में अपना उपचार करवा रहा हैं। दोनों हालत गम्भीर है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News

----

21 Jul 2024 | 7:51 PM

see more..
अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

21 Jul 2024 | 7:40 PM

मैनपुरी 21 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और मैनपुरी में नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम की तालाब की जमीन पर अवैध रुप से निर्मित रिसार्ट को रविवार को ढहा दिया गया।

see more..
झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

21 Jul 2024 | 7:41 PM

झांसी 21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मोंठ थानाक्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में हाल ही में एक कलेक्शन एजेंट के साथ बड़ी लूट को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

see more..
image