Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रामपुर में प्रतिबंधित नशीली दवाएं बरामद, एक गिरफ्तार

रामपुर 10 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रामपुर के मिलक क्षेत्र में बुधवार को एंटी नारकोटिक्स टीम ने छापा मारकर एक मेडिकल स्टोर से प्रतिबंधित नशीली दवाई बरामद की है। इस सिलसिले में स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
हरियाणा के पंचकुला की एंटी नारकोटिक्स टीम के उपनिरीक्षक भीमसेन अपनी टीम के साथ मिलक पहुंचे। टीम के साथ निशानदेही के लिए साथ पहुंचे प्रेमपाल निवासी ओर्छि जिला बदायूँ हाल निवासी पंचकुला हरियाणा ने टीम की गाड़ी को पटवाई रोड स्थित गुप्ता मेडिकल स्टोर पर रुकवाया। टीम द्वारा मेडिकल स्टोर स्वामी विकास गुप्ता को हिरासत में ले लिया गया और मेडिकल स्टोर की तलाशी ली गई। इस दौरान टीम को स्टोर से भारी मात्रा में लोमोटिल नामक प्रतिबंधित टैबलेट बरामद हुई।
टीम प्रभारी भीमसेन ने बताया कि हरियाणा में नशीली दवाओं का अवैध कारोबार करने के आरोप में प्रेमपाल को गिरफ्तार किया गया था, जिसके कब्जे से अब तक 24 हजार लोमोटिल टैबलेट बरामद की जा चुकी हैं। प्रकरण में रामपुर जिले के मिलक नगर में स्थित गुप्ता मेडिकल स्टोर से लोमोटिल टेबलेट खरीदना कुबूल किया है।
टीम ने प्रेमपाल की निशानदेही पर मिलक में छापेमारी की। छापेमारी में गुप्ता मेडीकल स्टोर से 620 लोमोटिल टैबलेट बरामद हुई हैं। टीम आरोपी मेडिकल संचालक विकास गुप्ता को अपने साथ लेकर हरियाणा के लिए रवाना हो गयी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image