Tuesday, Jul 23 2024 | Time 16:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत की तीनों तहसीलों के चयनित स्थलों पर होगी मतगणना:राजकमल यादव

बागपत 12मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बागपत में सम्पन्न हुए निकाय चुनाव के बाद बागपत जिले में कल होने वाली मतगणना के लिए तीन स्थल बनाये गये हैं और तीनों ही जगहों पर कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच मतगणना की जायेगी।
जिला निर्वाचन अधिकारी राजकमल यादव ने आज जानकारी देते हुए बताया कि बागपत तहसील के अंतर्गत आने वाली नगर निकाय नगर पालिका बागपत, नगर पंचायत अग्रवाल मंडी टटीरी व नगर पंचायत अमीनगर सराय की मतगणना सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कॉलेज बागपत में, बड़ौत तहसील के अंतर्गत आने वाले निकाय नगरपालिका बड़ौत, नगर पंचायत छपरोली, नगर पंचायत दोघट, नगर पंचायत टीकरी की मतगणना कृषि उत्पादन मंडी समिति बड़ौत व खेकड़ा तहसील के अंतर्गत आने वाली नगरपालिका खेकड़ा व नगर पंचायत रटौल की मतगणना लखमी चंद पटवारी ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट खेकड़ा में प्रातः 8 बजे से शुरू हो जाएगी।
उन्होंने बताया कि नगर निकाय निर्वाचन में जनपद के 782 प्रत्याशियों ने अपनी किस्मत को आजमाया है। मतगणना के बाद स्पष्ट होगा कि जनता ने कितने प्रत्याशियों को अपनी लोकतंत्र व्यवस्था से अपना प्रतिनिधि चुना है।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मतगणना स्थल पर मतगणना कार्मिक, मतगणना अभिकर्ता, मीडिया या अन्य कोई भी व्यक्ति मतगणना परिसर में मोबाइल लेकर नहीं जाएगा। यदि इसके बाद भी किसी के पास मौके पर मोबाइल फोन मिला तो वह मोबाइल जब्त कर लिया जाएगा। उन्होंने चेतावनी दी कि आदर्श आचार संहिता का अनुपालन करते हुए ही मतगणना स्थल पर प्रवेश करें।
सं सोनिया
वार्ता
More News
श्रावण के पहले सोमवार को योगी ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

श्रावण के पहले सोमवार को योगी ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

22 Jul 2024 | 11:58 PM

वाराणसी, 22 जुलाई (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रावण मास के पहले ही दिन वाराणसी पहुंचे और श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में आदियोगी के दर्शन किए।

see more..
योगी ने अधिकारियों से कहा, काशी आने वाले भक्तों को न हो कोई परेशानी

योगी ने अधिकारियों से कहा, काशी आने वाले भक्तों को न हो कोई परेशानी

22 Jul 2024 | 11:23 PM

वाराणसी, 22 जुलाई (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि श्रावण मास के दौरान काशी आने वाले बाबा के भक्तों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई जाए। उन्हें किसी भी दशा में परेशानी का सामना न करना पड़े।

see more..
image