Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर : दो युवकों की ट्रक की चपेट में आने से मौत

जौनपुर , 14 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़ मार्ग पर केराकत तिराहा स्थित प्रसाद इंस्टीट्यूट के पास शादी समारोह से वापस लौट रहे दो युवकों की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी है।
पुलिस के अनुसार जिले में बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ गांव निवासी शिवजीत (30) पुत्र लालचंद और सुजीत (26) पुत्र सुरेश आजमगढ़ से किसी शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे थे, शनिवार की देर रात प्रसाद इंस्टीट्यूट के पास केराकत तिराहे पर जौनपुर से केराकत की तरफ जा रहे ट्रक में उनकी बाइक से सीधे टक्कर हो गई। बाइक सवार दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहने थे, ट्रक से टकराने के बाद दोनों सड़क पर जा गिरे। सिर में गंभीर चोट आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। शिवजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि सुजीत की सांसें चलती देख मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल जिला अस्पताल भेजवाया। जहां उसे भी चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। इधर, हादसे के बाद चालक और खलासी ट्रक छोड़कर फरार हो गए।
दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे गौराबादशाहपुर थाने के उपनिरीक्षक अश्वनी कुमार राय ने परिजनों को सूचना देने के साथ शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। ट्रक को कब्जे में ले लिया। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक गौराबादशाहपुर देवानंद रजक ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई होगी।
सं सोनिया
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image