Saturday, Jul 20 2024 | Time 16:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में साढ़े चार करोड़ की अफीम बरामद,दो गिरफ्तार

शाहजहांपुर 16 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के कोतवाली क्षेत्र में एसओजी और थाना पुलिस ने दो मादक तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से साढ़े चार किलो अफीम बरामद की है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में बरामद अफीम की कीमत करीब साढ़े चार करोड़ रूपये आंकी गयी है।
पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मंगलवार को बताया कि मुखबिर की सूचना पर संयुक्त टीम ने सोमवार देर रात क्षेत्र के बरेली मोड़ से कमलेश यादव (36) और जितेंद्र यादव (34) को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से चार किलो 500 ग्राम फाइन क्वालिटी की अफीम ,दो मोबाइल और 2290 रूपये बरामद किये।
उन्होने बताया कि बरामद अफीम की अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 4.5 करोड रूपये है। पकड़े गए दोनो अभियुक्त थाना- लावा लौगं जनपद चतरा, झारखण्ड के रहने वाले है। दोनो तस्करो थाना कोतवाली मे सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
न संगठन, न सरकार, बड़ा होता है जन कल्याण: अखिलेश

न संगठन, न सरकार, बड़ा होता है जन कल्याण: अखिलेश

19 Jul 2024 | 10:35 PM

लखनऊ, 19 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के संगठन के सरकार से बड़े होने संबंधी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये शुक्रवार को कहा कि न संगठन बड़ा होता है और न ही सरकार बड़ी होती है, सबसे बड़ा होता है जनता का कल्याण।

see more..
ऑनर ने भारत में लांच की ऑनर 200 सीरीज़

ऑनर ने भारत में लांच की ऑनर 200 सीरीज़

19 Jul 2024 | 10:32 PM

लखनऊ, 19 जुलाई (वार्ता) ऑनर ने भारत में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए आज ऑनर 200 सीरीज़ लॉन्च की।

see more..
image