Tuesday, Jun 18 2024 | Time 20:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहराइच में 13 निरीक्षकों का तबादला

बहराइच, 18 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच के पुलिस अधीक्षक ने बुधवार देर रात को 13 निरीक्षकों और एक उप निरीक्षक का तबादला कर दिया।
एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि दरगाह थानाध्यक्ष आरडी मौर्य को एसपी कार्यालय में तैनाती दी गई है। हुजूरपुर थानाध्यक्ष हरेंद्र मिश्रा को दरगाह का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। दौलतपुर के चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार सिंह को हुजूरपुर थाने का थानाध्यक्ष, कैसरगंज के प्रभारी निरीक्षक को जरवल रोड थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है। व्यापारियों के मामले में विवाद में आए थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह को डायल 112 का प्रभारी बनाया गया है।
अपराध शाखा में तैनात निरीक्षक राजनाथ सिंह को प्रभारी निरीक्षक कैसरगंज, प्रभारी निरीक्षक विशेश्वरगंज श्याम देव को पयागपुर, पयागपुर के प्रभारी निरीक्षक राज कुमार पांडेय को एसओजी प्रभारी, एसओजी प्रभारी अनुज त्रिपाठी को विशेश्वरगंज, जनसंपर्क अधिकारी सौरभ सिंह को कोतवाली नगर, कोतवाली नगर के शैलेश सिंह को प्रभारी निरीक्षक रिसिया, रिसिया के प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह को कोतवाली देहात का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। जबकि कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक आरके पांडेय को रानीपुर, रानीपुर के थानाध्यक्ष शिव नाथ गुप्ता को एसपी कार्यालय में तैनाती दी गई है।
सं प्रदीप
वार्ता
image