Monday, Jul 22 2024 | Time 09:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में गंगा में दो बीटेक छात्र डूबे

प्रयागराज,18 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के शिवकुटी थाना क्षेत्र में गुरुवार को गंगा में नहाने गए बीटेक सेकंड ईयर के दो छात्र डूब गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एमएनआईटी) में बीटेक सेकंड ईयर के दीपेंद्र सिंह और विकाश मौर्य अपने कुछ दोस्तो के साथ शिवकुटी क्षेत्र स्थित कोटरशेर महादेव मंदिर के पास गंगा नहाने गए थे। नहाते समय अचानक दोनों गहरे पानी मे चले गए और डूब गए।
पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव की तलाश कर रही है। अभी तक शव बरामद नही हुए। दोनों की उम्र करीब 22-23 की बताई जा रही है।
उन्होंने बताया कि दीपेंद्र राजस्थान के अलवर का रहने वाला था जब कि विकाश मौर्य मऊ का निवासी था। दोनों एमएन आईटी होस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। पुलिश ने दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया है।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News

----

21 Jul 2024 | 7:51 PM

see more..
अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

21 Jul 2024 | 7:40 PM

मैनपुरी 21 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और मैनपुरी में नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम की तालाब की जमीन पर अवैध रुप से निर्मित रिसार्ट को रविवार को ढहा दिया गया।

see more..
झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

21 Jul 2024 | 7:41 PM

झांसी 21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मोंठ थानाक्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में हाल ही में एक कलेक्शन एजेंट के साथ बड़ी लूट को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

see more..
image