Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिरोजाबाद में दिन दहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद 20 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र में शनिवार को एक विवाहिता की अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है।
नगर के थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला तिलक नगर में शनिवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब घर से पति के साथ बाइक पर निकली महिला को घात लगाकर बैठे हुए नक़ाबपोश बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ गोलियों से गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल महिला सुधा (40) को जिला अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
दिनदहाड़े हत्या कांड की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा आदि अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जांच पड़ताल के साथ ही डॉग स्कॉट को भी मौके पर बुलाया गया।अधिकारियों द्वारा क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।
महिला शव‌ का पोस्टमार्टम कराया गया है। जिसके शरीर में 3 गोलियां लगी हैं। एसपी सिटी ने बताया परिजनों द्वारा अभी तक किसी पर हत्या की आशंका व्यक्त नहीं की गई है पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कार्रवाई कर रही है जिसके लिए चार टीमें गठित कर दी गई शीघ्र ही हत्यारों की जानकारी करके कार्रवाई की जाएगी।
सं प्रदीप
वार्ता
image