Monday, Jul 22 2024 | Time 10:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर नगर पालिका परिषद बनेगा आदर्श : कृपाशंकर

जौनपुर 20 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह ने कहा कि जौनपुर नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष मनोरमा मौर्य के कार्यकाल में जौनपुर नगर पालिका परिषद आदर्श नगर पालिका परिषद बनेगा।
श्री सिंह ने शनिवार को पालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष के आवास पर जाकर उन्हें बधाई दी और कहा कि भाजपा ने एक कार्यकर्ता को टिकट देकर इतना बड़ा सम्मान दिया है, उस सम्मान को कायम रखने के लिए नगर वासियों की उम्मीदों पर खरा उतरना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित अध्यक्ष से जनता की बड़ी उम्मीदें हैं, नगर स्वच्छ रहेगा, स्वच्छ पेयजल मिलेगा, सड़कों पर लाइटे जलेगी और जो भी कार्य जनहित में होगा उसे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से करेंगी।
महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री ने कहा कि नगरपालिका में नागरिकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कर जमा कराने के लिए आम नागरिकों को सुविधाएं प्रदान की जाएं, ताकि वे सरलता से अपने टैक्स जमा कर सकें। श्री सिंह ने कहा कि नगर पालिका परिषद जौनपुर में लगभग 27 वर्ष बाद भाजपा की अध्यक्ष चुनी गई मनोरमा मौर्य कुछ माने में बहुत ही भाग्यशाली हैं, इस समय प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के विकास के साथ-साथ जिलों के विकास के लिए बराबर प्रयत्नशील रहते हैं, इसलिए जौनपुर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष श्रीमती मौर्य को भी बहुत लाभ मिलेगा। सं प्रदीप
वार्ता
More News

----

21 Jul 2024 | 7:51 PM

see more..
अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

21 Jul 2024 | 7:40 PM

मैनपुरी 21 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और मैनपुरी में नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम की तालाब की जमीन पर अवैध रुप से निर्मित रिसार्ट को रविवार को ढहा दिया गया।

see more..
झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

21 Jul 2024 | 7:41 PM

झांसी 21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मोंठ थानाक्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में हाल ही में एक कलेक्शन एजेंट के साथ बड़ी लूट को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

see more..
image