Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर नगर पालिका परिषद बनेगा आदर्श : कृपाशंकर

जौनपुर 20 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह ने कहा कि जौनपुर नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष मनोरमा मौर्य के कार्यकाल में जौनपुर नगर पालिका परिषद आदर्श नगर पालिका परिषद बनेगा।
श्री सिंह ने शनिवार को पालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष के आवास पर जाकर उन्हें बधाई दी और कहा कि भाजपा ने एक कार्यकर्ता को टिकट देकर इतना बड़ा सम्मान दिया है, उस सम्मान को कायम रखने के लिए नगर वासियों की उम्मीदों पर खरा उतरना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित अध्यक्ष से जनता की बड़ी उम्मीदें हैं, नगर स्वच्छ रहेगा, स्वच्छ पेयजल मिलेगा, सड़कों पर लाइटे जलेगी और जो भी कार्य जनहित में होगा उसे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से करेंगी।
महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री ने कहा कि नगरपालिका में नागरिकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कर जमा कराने के लिए आम नागरिकों को सुविधाएं प्रदान की जाएं, ताकि वे सरलता से अपने टैक्स जमा कर सकें। श्री सिंह ने कहा कि नगर पालिका परिषद जौनपुर में लगभग 27 वर्ष बाद भाजपा की अध्यक्ष चुनी गई मनोरमा मौर्य कुछ माने में बहुत ही भाग्यशाली हैं, इस समय प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के विकास के साथ-साथ जिलों के विकास के लिए बराबर प्रयत्नशील रहते हैं, इसलिए जौनपुर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष श्रीमती मौर्य को भी बहुत लाभ मिलेगा। सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image